AIB knockout: गाली-गलौज करने पर करन जौहर, अर्जून कपूर और रणवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 5:33 PM
aib_ranveer singh_arjun kapoor_

मुंबई: पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर करन जौहर, एक्टर अर्जून कपूर और रणवीर सिंह के खिलाफ एक शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. उस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि तीनों ने यहां एक टीवी शो में ‘‘गंदी और गाली-गलौज वाली भाषा’’ का इस्तेमाल किया.

पुलिस ने बताया कि मुंबई में ब्राह्मण एकता सेवा संस्था के अध्यक्ष अखिलेश तिवारी ने साकीनाका थाने में आज शिकायत दर्ज कराई. इसमें इन तीनों के अलावा अन्य परफॉर्मरों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है.

 

इन लोगों पर एक कॉमेडी शो ‘एआईबी नॉकआउट’ की एक एपिसोड के दौरान एक-दूसरे और श्रोताओं के खिलाफ गाली-गलौज और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है.

 

इस कार्यक्रम को यूट्यूब और अन्य वेबसाइट पर पिछले सप्ताह अपलोड किया गया और यह वाइरल हो गया है.

 

साकीनाका थाने में दर्ज कराई गई अपनी चार पन्नों की शिकायत में तिवारी ने करन जौहर, अर्जून कपूर और रणवीर सिंह के साथ-साथ शो के आयोजकों और अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है.

 

तिवारी ने कहा, ‘‘मैंने साकीनाका पुलिस को एक पत्र सौंपा है जिसमें उन कथित यूथ आइकन करन जौहर, अर्जून कपूर और रणवीर सिंह के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने की मांग की गई है. इस शो को यू ट्यूब और अन्य वेबसाइटों पर देखा जा सकता है और इसमें काफी गाली-गलौज है और यह न सिर्फ भारतीय संस्कृति और महिलाओं की स्वच्छ छवि को बर्बाद कर रहा है बल्कि यह आज के युवाओं को गुमराह कर रहा है.’’

 

यहां देखें वीडियो-