FIRST LOOK: अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का फर्स्ट लुक जारी

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 8:09 AM
‘Airlift’ poster: Akshay Kumar ready to showcase India’s biggest evacuation

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. पहली झलक को देखकर ये लग रहा है कि एक बार फिर ये खिलाड़ी एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहा है.

 

गोवा में हॉलीडे मना रही हैं रितिक की एक्स वाइफ सुजैन 

 

फिल्म युद्ध के दौरान भारतीयों के कुवैत से निकलने की कहानी पर आधारित है. जैसा कि पोस्टर से फिल्म के प्लॉट का भी अंदाजा हो जाता है. पोस्टर पर लिखा है 17 लाख रिफ्यूजी, 488 फ्लाइट्स, 59 दिन और एक आदमी.!

 

यह फिल्म 1990 की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय एक कुवैती बिजनेसमैन रंजीत का किरदार निभा रहे हैं. इसे जब पता चलता है कि उसके लोग खतरे में हैं तो वो कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित निकालने की राह तलाशने में जुट जाता है. रंजीत की मदद से यह भारतीय इराकी हमले से बच निकलते हैं और कई किलोमीटर का सफर तय करके अम्माम पहुंचते हैं, जहां मानव इतिहास का सबसे बड़ा पलायन होता है.

 

प्रेम रतन धन पायो: सलमान खान का जलवा बरकरार, जानें पांच दिन का कलेक्शन 

 

फिल्म को राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं. अक्षय के साथ निमरत की यह पहली फिल्म हैं. इससे पहले वो फिल्‍म ‘लंचबॉक्स’ में नजर आई थी.

 

फिल्म सिनेमाघरों में 22 जनवरी 2016 में रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Airlift’ poster: Akshay Kumar ready to showcase India’s biggest evacuation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airlift Akshay Kumar first look
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017