आइएसएल में अपने गीतों पर थिरकेंगी ऐश्वर्या

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 3:41 PM

मुंबई/नई दिल्ली: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन चेन्नई में 3 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के उद्धघाटन समारोह में अपने गीतों पर प्रदर्शन कर ग्लैमर का तड़का लगाने को तैयार हैं. फिल्म ‘जज्बा’ के साथ वह बॉलीवुड में अपनी वापसी को तैयार हैं.

 

ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने कहा, “वह 3 अक्टूबर को आइएसएल फुटबॉल लीग के उद्घाटन के अवसर पर प्रदर्शन कर रही हैं. यह उनके गीतों का मिश्रण हैं.”

 

कार्यक्रम की शुरुआत में अभिनेत्री अपने हिट गीतों जैसे ‘क्रेजी किया रे’, ‘डोला रे डोला’ और ‘जोर का झटका’ जैसे गीतों पर प्रदर्शन करते नजर आ सकती हैं. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्य के पति अभिषेक बच्चन एक फ्रेंचाइजी के सह-मालिक है.

 

कोलकाता और चेन्नई के बीच एक मैच के साथ दो महीने तक आईएसएल का दूसरा संस्करण शुरू होगा. अभिषेक चेन्नई टीम के सह-मालिक हैं और कथित तौर पर ऐश्वर्य अपने पति को उत्साहित करने के लिए मंच पर प्रदर्शन करने के लिए सहमत हुईं.

 

चेन्नई में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शुरुआती मैच खेला जाएगा.

 

ऐश्वर्या अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जज्बा’ को लेकर उत्साहित है, जो 9 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aishwarya dance in ISL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: abpnews aishwarya rai ISL Jazbaa
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017