एक बार फिर आमने-सामने आए सलमान और ऐश्वर्या, जान लें मामला/ aishwarya rai bachchan challenge salman khan this eid for fanney khan and race 3

एक बार फिर आमने-सामने आए सलमान और ऐश्वर्या, जान लें मामला

ऐश्वर्या और सलमान खान अलग होने के बाद से ही एक दूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए लेकिन इस बार दोनों आमने सामने हैं.

By: | Updated: 11 Nov 2017 10:35 AM
aishwarya rai bachchan challenge salman khan this eid for fanney khan and race 3

नई दिल्ली: ऐश्वर्या और सलमान खान अलग होने के बाद से ही एक दूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए लेकिन इस बार दोनों आमने सामने हैं एक दूसरे को चैलेंज करने के लिए, ऐसे में देखना ये होगा की जीत किस की होती है. दरअसल, मामला है फिल्म की रिलीज को लेकर.


अगले साल ईद पर सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' रिलीज होने वाली है. वहीं इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' भी 2018 में ईद पर रिलीज किए जाने की आधिकारीक घोषणा की गई है.


अब देखना ये होगा कि दोनो में किस की रिलीज को हटाया जाता है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर 'रेस 3' के को-स्टार्स और टीम के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है और फिल्म 2018 में ईद पर रिलीज की जाएगी.


 




इसके साथ ही ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' 2018 में रिलीज की जाएगी.

 




खैर सलमान खान तो काफी समय से ईद पर अपनी नई फिल्म रिलीज करते हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं है कि ऐश्वर्या ने इस ईद पर उन्हे खुला चैलेंज दिया है.


अब ये देखना दिलचस्प होगा की किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. क्योंकि ऐश्वर्या को फिल्मों में देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र है और सलमान खान की फिल्म तो शायद कि उनके फैंस मिस करते हो खासकर जब बात हो ईद की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: aishwarya rai bachchan challenge salman khan this eid for fanney khan and race 3
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुष्का के लिए दिल्ली छोड़कर मुंबई शिफ्ट होंगे विराट, यहां है नया आशियाना