सिर्फ 15 मिनट में ऐश्वर्या ने सरबजीत की बायोपिक के लिए कर दी 'हां'

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 3:51 PM

मुंबई: निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि पाकिस्तान की जेल में मरने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिह की जीवनी पर आधारित फिल्म में काम करने के लिए ऐश्वर्य राय बच्चन ने तुरंत हां कर दी. उन्होंने सिर्फ 15 मिनट में इसके लिए हामी भर दी.

 

स्मिता ठाकरे के जन्मदिन के समारोह में शामिल उमंग कुमार ने कहा, “हमने सीधे तौर पर ऐश्वर्य से संपर्क किया, क्योंकि मैं उन्हें काफी सालों से जानता हूं. मुलाकात के बाद उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए सिर्फ 15 मिनट में ही हामी भर दी. उन्होंने खुद को किरदार के रूप में देखा और हां कर दी.”

 

सरबजीत को पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई गई थी. हालांकि वह आखिर तक आरोपों से इंकार करते रहे और कहते रहे कि वह गलती से सीमा पार कर गए थे. पाकिस्तान की जेल में साल 2013 में उन पर कुछ कैदियों ने हमला किया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे और कुछ दिनों बाद उनकी जान चली गई थी.

 

इस बॉयोपिक को सरबजीत की बहन दलबीर कौर के नजरिये से दर्शाया जाएगा. ऐश्वर्य फिल्म में दलबीर कौर की भूमिका में होंगी, जबकि सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभाएंगे.

 

निर्देशक उमंग कुमार ने फिल्म ‘मैरीकॉम’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था और उनकी इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aishwarya Rai Bachchan took just 15 minutes to accept Sarabjit biopic: Omung
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017