Aishwarya Rai dances with daughter Aaradhya but she only wants buddy . Watch video

Video: स्कूल के एनुअल फंक्शन में मां ऐश्वर्या के संग आराध्या ने किया डांस

एनुअल फंक्शन खत्म होने के बाद सभी अनीता अंबानी स्टेज पर सबको चीयर करती दिखीं. इसी दौरान मम्मी ऐश्वर्या भी लाडली आराध्या के पास पहुंची.

By: | Updated: 20 Dec 2017 12:37 PM
Aishwarya Rai dances with daughter Aaradhya but she only wants buddy  . Watch video
नई दिल्ली: धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे, लेकिन हमेशा की तरह सेंटर ऑफ अटेंशन तो कुछ स्टार किड्स पर रहा. इन स्टार किड्स में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बच्चे शुमार हैं.

एनुअल फंक्शन खत्म होने के बाद सभी अनीता अंबानी स्टेज पर सबको चीयर करती दिखीं. इसी दौरान मम्मी ऐश्वर्या भी लाडली आराध्या के पास पहुंची. इस दौरान ऐश्वार्या , आराध्या का हाथ पकड़कर डांस करन लगी, लेकिन आराध्या को मम्मी की कंपनी ज्यादा पसंद नहीं आई और वो उनसे हाथ छुड़ाकर अपने एक साथी के साथ डांस करने लगी.






इससे पहले इसी फंक्शन से आराध्या के डांस का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में सबसे ज्यादा खास वो लम्हा है जब परफॉर्मेंस ऐन होने को आता है और आराध्या अकेले ही स्टेज पर परफॉर्म करती हैं. आराध्या के इस डांस को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बड़े होने के बाद ऐश्वर्या के ज्यादा जबरदस्त डांस करती नजर आएंगी.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Aishwarya Rai dances with daughter Aaradhya but she only wants buddy . Watch video
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बॉक्स ऑफिस पर दिखा सलमान का स्वैग, 28 दिनों बाद भी 'टाइगर ज़िंदा है' कर रही है अच्छी कमाई