तीन साल बाद काम पर लौंटी ऐश्वर्या राय बच्चन

By: | Last Updated: Tuesday, 13 January 2015 3:08 AM
aishwarya’s comebake in bollywood after three years

मुंबई: अपने ‘कजरारे कजरारे’ नैनों से अपने फैंस की दिलों की धड़कन बढ़ाने वालीं बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार हैं. ऐश्वर्या जल्द ही डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ में नज़र आएंगी.

 

आज जनवरी को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में फिल्म का स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन रखा गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट इरफान खान, चंदना रॉय सान्याल और सिद्धार्थ कपूर भी हिस्सा लेंगे.

 

एक इवेंट में ऐश्वर्या राय ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि जब उनकी तीन साल की बेटी आराध्या पूछती है कि मम्मा आप कहां जा रही हो, तो वह उससे कहतीं है कि वह ऑफिस जा रहीं हैं. ‘जज्बा’ के अलावा ऐश्वर्या ने निर्देशक करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी साइन की है.

 

इसके अलावा भी ऐश्वर्या की कई और फिल्मों में भी नज़र आएंगी.  ऐश्वर्या ने तीन साल पहले अपनी बेटी आराध्या के जन्म की वजह से बॉलीवुड से छुट्टी ले ली थी.

 

ऐश्वर्या की आखिरी फिल्म सन 2010 में अक्षय कुमार के साथ आई ‘ऐक्शन रीप्ले” थी. ऐक्शन रीप्ले बॉलीवुड पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

 

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अभिनय की दुनिया में वापसी के बाद वो अपने फैंस को कितना इंप्रेस कर पाती हैं.

 

यह भी पढ़ें-

मैसेंजर ऑफ गॉड को लगा झटका, फिल्म पर रोक

‘डॉली की डोली’ को मिला यू.ए सर्टिफिकेट

पीके को लेकर पाकिस्तानी वेबसाइट को आमिर ने भेजा नोटिस ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर सलमान ने फेसबुक पर किया खुलासा पापा से बातें साझा करती हैं सोनम कपूर

विवादास्पद पोस्टर छापने वालों पर केस कर सकती हैं करीना: अर्जुन कपूर

भाई सलमान से मिलने बजरंगी भाईजान के सेट पर पहुंची अर्पिता खान …आखिर किसने घसीटा हनी सिंह को थाने तक 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aishwarya’s comebake in bollywood after three years
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017