Aiyaary trailer is out watch it here

Aiyaary trailer: देश को बचाने की जंग में आमने-सामने होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी

नीरज पांडे अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हैं. नीरज पांडे अपनी फिल्म 'अय्यारी' के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं.

By: | Updated: 19 Dec 2017 05:07 PM
Aiyaary trailer is out watch it here
नई दिल्ली: 'बेबी' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्में देने वाले नीरज पांडे अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हैं. नीरज पांडे अपनी फिल्म 'अय्यारी' के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और आदिल हुसैन जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'अय्यारी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

करीब तीन मिनट लंबा ये ट्रेलर आपको एक पल भी अपनी पलकें झपकने का मौका नहीं देगा. फिल्म में मनोज और सिद्धार्थ दोनों ही आर्मी में हैं, लेकिन दोनों की देशभक्ती का तरीका बिल्कुल अलग है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बख्शी की भूमिका में हैं वहीं मनोज बाजपेयी कर्नल अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं.



ट्रेलर से इतना तो समझ आ ही जाता है कि फिल्म की कहानी ऐसे लोगों पर आधारित है जो देश को खोखला कर रहे हैं और करप्शन के जरिए अपनी जेबें भर रहे हैं. फिल्म 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में मनोज और सिद्धार्थ के साथ रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.
Next Story Secret Superstar China Box Office: ताबड़तोड़ कमाई के साथ दूसरे ही दिन फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा