'रेड' का पहला गाना रिलीज, हाउस वाइफ इलियाना के साथ यूं इश्क फरमाएंगे इनकम टैक्स ऑफिसर अजय देवगन/ ajay devgn and ileana d cruze upcoming film raid song ek pal chain released

'रेड' का पहला गाना रिलीज, हाउस वाइफ इलियाना के साथ यूं इश्क फरमाएंगे इनकम टैक्स ऑफिसर अजय देवगन

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्म 'रेड' का पहला गाना 'एक पल चैन' रिलीज कर दिया गया है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 08:51 AM
ajay devgn and ileana d cruze upcoming film raid song ek pal chain released

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की जोड़ी 'बादशाहो' के बाद एक बार फिर से आने वाली फिल्म 'रेड' में नजर आने वाली है. इस फिल्म का पहला गाना 'एक पल चैन' रिलीज कर दिया गया है. गाने में अजय देवगन और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया था कि अजय देवगन एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं वहीं इलियाना उनकी पत्नी का किरदार निभाती दिखाई देंगी.


वैलेंटाइन वीक में पार्टी करते नजर आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें


गाने की बात करें तो ये साफ ही कि फिल्म मे इलियाना एक हाउस वाइफ के किरदार में नजर आने वाली हैं. वैसे तो यह गाना साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' में लोगों ने सुना होगा. लेकिन इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है. इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 13,53,178 व्यूज मिल चुके है.



फिल्म के इस गाने को अपनी आवाज दी है राहत फतह अली खान ने वहीं तनीष बागची इस गाने के संगीतकार हैं. गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है. उनके पहले के गानों की तरह फैंस इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की बात करें तो इसमें अजय देवगन और इलियाना के साथ सौरभ शुक्‍ला भी नजर आने वाले हैं. सौरभ शुक्‍ला फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे.


Photos: जानिए कौन हैं इंटरनेट की नई सेंसेशन प्रिया प्रकाश, जिन्होंने इशारों ही इशारों में लूट लिया सबका दिल


पहले रिलीज किए जा चुके ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देगवन इलाके के बाहुबली के घर रेड डालने जाते हैं. उन्‍हें काफी सतर्क किया जाता है कि वह बड़ा आदमी है और उसपर हाथ डालना सही नहीं है. इस पर अजय देवगन के डायलॉग मारते हुए कहते हैं '7 साल में मेरे 49 ट्रांसफर हुआ है, जब तक 50वां नहीं हो जाता, इस रूल की आदल डाल लो.' उनके इस डायलॉग को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ajay devgn and ileana d cruze upcoming film raid song ek pal chain released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के किंग बने शाहरूख खान, बिग बी ने फॉलोवर्स घटने पर कहा- अब इतना भी ज़ुल्म न करो