ajay devgn shares the first look of our Marathi film Aapla Manus.

अजय देवगन ने जारी किया मराठी फिल्म का फर्स्ट लुक, नाना पाटेकर का दिखा अलग अंदाज

मराठी फिल्म 'आपला मानुष' का पहला लुक साझा किया. इसमें अभिनेता नाना पाटेकर एक आम आदमी के रूप में तूफानी रात में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

By: | Updated: 29 Dec 2017 11:05 PM
ajay devgn shares the first look of our Marathi film Aapla Manus.
नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी मराठी फिल्म 'आपला मानुष' का पहला लुक साझा किया. इसमें अभिनेता नाना पाटेकर एक आम आदमी के रूप में तूफानी रात में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. सतीश राजवाड़े निर्देशित इस फिल्म में सुमीत राघवन और इरावती हर्षे भी हैं.

अजय ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "और यह रहा..हमारी मराठी फिल्म 'आपला मानुष' का पहला लुक..नाना पाटेकर, सतीश राजवाड़े, सुमीत राघवन, इरावती हर्षे, सुधांशु वत्स."

 



अजय ने एक बयान में कहा, "इतने सालों में मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने मुझे हमेशा प्रशंसकों को और ज्यादा देने के लिए प्रेरित किया है. बतौर निर्माता 'आपला मानुष' महाराष्ट्र के लोगों के प्रति आभार जताने के लिए मेरा पहला प्रयास है और मैं उम्मीद करता हूं कि इसे सभी सराहेंगे."

इस फिल्म से वायकॉम18 भी मराठी फिल्मों में आगाज कर रहा है. वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ (चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर) अजीत अंधारे ने कहा, "हमने पिछले कुछ सालों में मराठी फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर दर्शक वर्ग को उभरते देखा हैं, यह सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन के मामले में ही नहीं बल्कि विभिन्न विधाओं के मामले में भी है." फिल्म 'आपला मानुष' अगले साल नौ फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ajay devgn shares the first look of our Marathi film Aapla Manus.
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं