नहीं थम रहा 'गोलमाल अगेन' का धमाल, जानें कलेक्शन/ ajay devgn starrer rohit shetty film golmaal again box office collection

'इत्तेफाक' ने बॉक्स पर दिया 'गोलमाल अगेन' को बड़ा झटका, सोमवार की कमाई में आगे निकली

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से कुछ ही कदम दूर है. लेकिन अब लग रहा है कि इस फिल्म के लिए आगे का सफर थोड़ा मुश्किल है.

By: | Updated: 07 Nov 2017 06:11 PM
ajay devgn starrer rohit shetty film golmaal again box office collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से कुछ ही कदम दूर है. लेकिन अब लग रहा है कि इस फिल्म के लिए आगे का सफर थोड़ा मुश्किल है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि कल यानि सोमवार के दिन की कमाई के आंकड़े कह रहे हैं. सोमवार को इस फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की है. जबकि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म इत्तेफाक ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ की कमाई की. इसका मतलब साफ है कि सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मर्डर मिस्ट्री दर्शकों को अब धीरे-धीरे पसंद आ रही है.


बता दें कि 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी भी जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. ये फिल्म रिलीज के 17 दिनों में कुल 194.77 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.


ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने आज 'गोलमाल अगेन' फिल्म की अब तक की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं.


 



अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा कब तक छू पाती है. क्योंकि आंकड़ें तो यही कहते हैं कि इस फिल्म के सामने अब 'इत्तेफाक' को देखने में लोग लोग ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं. बता दें कि चार दिनों में 'इत्तेफाक' कुल 18.30 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

इस कॉमेडी फिल्म के अभी तक चार पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं और सभी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. लेकिन कमाई की बात करें तो सबसे ज्यादा इसी पार्ट ने की है. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, श्रेयश तलपड़े, अरशद वारसी और कुणला खेमू ने सभी को काफी गुदगुदाया है.

इस फिल्म को को लगभग 3,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रु. है जिसमें 80 करोड़ रु. प्रोडक्शन लागत है जबकि 20 करोड़ रु. प्रमोशन की लागत बताई जाती है.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ajay devgn starrer rohit shetty film golmaal again box office collection
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 2017 के जाते-जाते 'बाहुबली 2' ने एक और रिकॉर्ड कर लिया अपने नाम