Box Office: नौ दिनों में ही 'जब हैरी मेट सेजल' की लाइफटाइम कमाई से आगे निकल गई 'बादशाहो'

अभिनेता अजय देवगन और इमराज हाशमी की फिल्म 'बादशाहो' बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी शानदार कमाई कर रही है.

By: | Last Updated: Monday, 11 September 2017 9:22 AM
Ajay Devgn’s Baadshaho earns more than the lifetime collection of Shah Rukh Khan’s Jab Harry Met Sejal in just 9 days!

नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन और इमराज हाशमी की फिल्म ‘बादशाहो’ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी शानदार कमाई कर रही है. ये फिल्म रिलीज के 9 दिनों के भीतर ही सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि जब हैरी मेट सेजल ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 64.32 करोड़ की कमाई की है. वहीं बादशाहो ने 9 दिनों में 68 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

मार्केट एनालिस्ट ने ट्विटर पर इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा जारी किया है. इस फिल्म ने पहले दिन 12.03 करोड़, दूसरे दिन 15.60 करोड़, तीसरे दिन 15.10 करोड़, चौथे दिन 6.82 करोड़, पांचवे दिन 6.12 करोड़, छठें दिन यानि बुधवार को 4.30 करोड़, सातवें दिन 3.60 करोड़, आठवें दिन 2.10 करोड़ और नौवें दिन 2.60 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 68.24 करोड़ कमाई कर चुकी है.

DIkjZBAW0AQ7Vau

इस कमाई से अजय देवगन काफी खुश हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुक्रिया भी कहा था. अजय ने ट्विटर पर लिखा था, ”बादशाहों को आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए शुक्रिया. आप लोगों की तारीफ करने के अलावा हमारे पास देने के लिए कुछ और नहीं है.”

ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2800 स्क्रीन और विदेशों में 442 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इस लिहाज से ये कमाई बहुत अच्छी मानी जा रही है.

इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, इमरान हाशमी के अलावा इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म देश में इमरजेंसी के दौर पर आधारित है.

DIE2FciUAAAetZF

इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ भी रिलीज हुई है जिसे समीक्षकों ने अच्छा तो बताया है लेकिन ये फिल्म कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई है.

इस फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ajay Devgn’s Baadshaho earns more than the lifetime collection of Shah Rukh Khan’s Jab Harry Met Sejal in just 9 days!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017