शाहिद की पत्नी मीरा को बॉलीवुड में डेब्यू के लिए अभी करना होगा और इंतजार

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 1:58 AM

नई दिल्ली: ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘एके वर्सेज एसके’ से उनकी पत्नी मीरा राजपूत अभिनय की दुनिया में कदम रख रही है. लेकिन शाहिद कपूर के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन कर दिया है.

 

यानि मीरा राजपूर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

 

आपको बता दें कि फिल्म के नाम ‘एके वर्सेज एसके’ के हिसाब से इस फिल्म SK से मतलब शाहिद कपूर से है लेकिन AK की तलाश अभी डायरेक्टर को भी है. विक्रमादित्य मोटवानी की इस फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू हो चुकी है. शुक्रवार को इस फिल्म की शुटिंग का पहला दिन था. इस फिल्म में पहले सैफ अली खान थे लेकिन शाहिद ने उन्हें रिप्लेस कर दिया.

 

कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म ‘हैदर’ के अभिनेता की पत्नी मीरा राजपूत विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘एके वर्सेज एसके’ से मनोरंजन जगत में कदम रखने जा रही हैं.

 

कुछ ही दिनों पहले शाहिद कपूर और मीरा लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर साथ-साथ में नजर आए थे. शाहिद और मीरा का विवाह जुलाई में हुआ और जब भी उन्होंने एक साथ बाहर कदम रखे वह सुर्खियों में बने रहे.

 

फिलहाल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म शानदार के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर के अलावा संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं. फिल्म 22 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी.

 

वहीं कुछ ही दिनों पहले मीरा राजपूत का बर्थडे था. इस खास दिन पर शाहिद ने मीरा एक सेल्फी पोस्ट की थी जो सुर्खियों में खूब छाई रही. इसके बाद शाहिद और मीरा शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट हुए. यहां जानें-  मीरा के बर्थडे पर शाहिद का ‘शानदार’ गिफ्ट!

 

 

देखें ‘शानदार’ फिल्म का पहला गाना ‘गुलाबो’-