Karan Johar suggested I direct My Birthday Song, says Samir Soni

करण ने मुझे 'माई बर्थडे सॉन्ग' निर्देशित करने का सुझाव दिया : समीर सोनी

'माई बर्थडे सॉन्ग' में नोरा फतेही भी है. फिल्म 9 जनवरी को रिलीज हो रही है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:06 PM
Karan Johar suggested I direct My Birthday Song, says Samir Soni
मुंबई: फिल्म 'माई बर्थडे सॉन्ग' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे अभिनेता समीर सोनी का कहना है कि फिल्मकार करण जौहर ने उन्हें इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित किया.

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनय से निर्देशन में आना स्वभाविक प्रक्रिया रहा तो समीर ने बताया, "मुझे हमेशा से रहस्यमयी रोमांचक और डार्क कहानियों में दिलचस्पी रही है. मैंने उनमें से एक कहानी लिखी और मेरे दोस्तों ने कहा कि यह एक अच्छी कहानी है."

समीर ने कहा, "एक यथार्थवादी शख्स होने के नाते मुझे मनोरंजन उद्योग के लोगों की राय जानने में दिलचस्पी रही है. मैंने करण जौहर को कहानी सुनाई और कहानी के अंत में उनकी पहली प्रतिक्रिया रही, 'समीर, इस फिल्म का निर्देशन करो'. हालांकि, उन्होंने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म का निर्माण नहीं कर सकता क्योंकि यह एक डार्क फिल्म है. उन्होंने मुझे निर्देशन करने के लिए प्रोत्साहित किया."

रोमांच से भरपूर फिल्म लिखने को समीर चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प प्रक्रिया मानते हैं. उनके मुताबिक, "यह एक ऐसी विधा है, जहां कहानी वास्तविक नायक होती है."

'माई बर्थडे सॉन्ग' में नोरा फतेही भी है. फिल्म 9 जनवरी को रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Karan Johar suggested I direct My Birthday Song, says Samir Soni
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के सीएम योगी से मुलाकात के बाद 'पद्मावत' देखने को तैयार करणी सेना