अक्षय, कंगना इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू के ब्रांड एंबेसडर नहीं : पर्रिकर

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 11:08 PM
Akshay, Kangana not International Fleet Review brand ambassadors: Parrikar

विशाखापत्तनम: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को स्पष्ट किया कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार व अभिनेत्री कंगना रणौत ‘इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू (आईएफआर)’ के ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं. ‘इंटरनेशनल मैरीटाइम कांफ्रेंस’ के मौके पर पर्रिकर ने संवाददाताओं को बताया कि इन दोनों कलाकारों के साथ इस बाबत कोई करार नहीं किया गया था और वे केवल एक समारोह के लिए आमंत्रित किए गए थे.

 

अक्षय और कंगना शुक्रवार को आईएनएस सतवाहन स्टेडियम में आयोजित आईएफआर के उद्धघाटन समारोह में शामिल हुए थे. उनकी इस उपस्थिति के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे इस समारोह के ब्रांड एंबेसडर हैं.

 

जब इस बारे में पर्रिकर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ब्रांड एंबेसडर को ब्रांड बेचना होता है और वे ब्रांड एंबेसडर नहीं थे. वे केवल समारोह में आमंत्रित थे. उनके साथ रक्षा मंत्रालय का कोई करार नहीं हुआ है.”

 

आईएफआर में दुनियाभर के करीब 50 देशों की नौसेनाओं ने हिस्सा लिया. भारत में आईएफआर अपने आप में दूसरा और सबसे बड़े सैन्य अभ्यास कार्यक्रमों में से एक है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay, Kangana not International Fleet Review brand ambassadors: Parrikar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017