'ब्रदर्स' में मेरे लास्ट सीन को मेरी शरीर और आत्मा कभी नहीं भूलेंगे: अक्षय

By: | Last Updated: Saturday, 18 April 2015 3:47 PM

मुबंई: अभिनेता अक्षय कुमार ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रदर्स’ की शूटिंग पूरी कर ली है. अक्षय का कहना है कि यह एक ‘यादगार’ फिल्म रही.

 

अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म की सहकलाकार जैकलिन के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “‘ब्रदर्स’ का अंतिम दृश्य. फिल्म में मेरा अंतिम दृश्य, जिसे मेरी शरीर और आत्मा कभी नहीं भूलेंगे.”

 

करन मल्होत्रा निर्देशित ‘ब्रदर्स’ हॉलीवुड फिल्म ‘वारियर्स’ का आधिकारिक रूपांतरण है. यह दो रंजिशजदा भाइयों की कहानी है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे.

 

अक्षय के साथ एक्शन दृश्यों का लुत्फ उठाया: सुमन

 

तमिल, तेलुगू और मलयामल भाषा की 150 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सुमन तलवार फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में एक खलनायक के तौर पर बॉलीवुड में अपना आगाज करेंगे. सुमन ने बताया कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लड़ाई के दृश्य कठिन नहीं थे, उन्होंने उन दृश्यों का लुत्फ उठाया.

 

उन्होंने बताया, “इस फिल्म के लिए अक्षय ने मेरे नाम की सिफारिश की थी. मैंने इस फिल्म की शूटिंग में अच्छा समय बिताया. मुझे अक्षय के साथ शूटिंग में कोई मुश्किल नहीं हुई, क्योंकि वह भी मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित हैं और फिल्म का एक्शन बहुत वास्तविक है.”

 

कृश निर्देशित ‘गब्बर इज बैक’ में अक्षय कुमार और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली और वायकम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है, जो एक मई को सिनेमाघरों में उतरेगी. यह फिल्म 2002 में आई तमिल फिल्म ‘रमन्ना’ का रीमेक है.

 

सुमन दक्षिण फिल्मोद्योग में 37 साल के सफर के बारे में कहते हैं, “यह सीखने वाला अनुभव रहा. मेरा सपना अमिताभ बच्चन के साथ काम करना है. मैं उनसे एक बार मिला हूं. काम के प्रति उनके समर्पण ने मुझे बहुत प्रेरित किया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AKSHAY KUMAR
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Akshay Kumar Bollywood brothers Film
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017