VIDEO: किसके प्यार में राजीव भाटिया से 'खिलाड़ी' बन गए अक्षय कुमार, देखें- 25 कहांनियां

VIDEO: किसके प्यार में राजीव भाटिया से 'खिलाड़ी' बन गए अक्षय कुमार, देखें- 25 कहांनियां

By: | Updated: 09 Sep 2017 09:12 AM

नई दिल्ली: इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के दूसरे खिलाड़ियों को 'मैं खिलाड़ी, तु अनाड़ी' बताते हुए बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी बन चुके हैं. बॉलीवुड के इस 'सिंह इज किंग' के टशन के क्या कहने. एकतरफ 'मेरे बीवी का जवाब' नहीं कहते हैं तो दूसरी तरफ खुलेआम हसीनाओं से पूछते हैं 'मुझसे शादी करोगी. और तो और...एकबार हेराफेरी करके मन नहीं भरा तो दुबारा फिर हेरा फेरी करने से भी बाज नहीं आते. बॉलीवुड के इस अफलातून का 'वेलकम' कोई 'हे बेबी' कहके करता है तो कोई 'नमस्ते लंदन', कुछ लोग प्यार से 'खिलाड़ी नंबर 420' भी कह देते हैं. बॉलीवुड के इस 'भागम भाग' में हर 'भूल भुलैया' को पार करते हुए अक्षय कुमार 'चांदनी चौक टू चाइना' का सफर पूरा कर चुके हैं. बॉलीवुड में कामयाबी के लिए 'आवारा पागल दीवाना' की तरह संघर्ष करता रहा और आखिरकार अक्षय ने साबित कर ही दिया कि असली खिलाड़ी वही हैं.


1


आज बॉलीवुड का ये खिलाडी अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आपने उनकी जिंदगी से जुड़े कहानियां और किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन इस खास मौके पर हम आपको कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जो आपको नहीं पता होंगी. यहां देखें आखिर अक्षय कुमार से कैसे डरे शाहरुख? राजीव भाटिया किस हीरोइन के प्यार में बन गए अक्षय कुमार? क्यों 2 बार क्यों टूटी अक्षय की सगाई? आखिर गोविंदा की वजह से कैसे खुली अक्षय की किस्मत?


यहां क्लिक करके देखें-अक्षय की 25 कहानियां-


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज