सारगढ़ी युद्ध पर आधारित 'केसरी' में दिखेंगे अक्षय कुमार, अगले साल होली पर रिलीज होगी फिल्म

सारगढ़ी युद्ध पर आधारित 'केसरी' में दिखेंगे अक्षय कुमार, अगले साल होली पर रिलीज होगी फिल्म

इससे पहले इस फिल्म के सह निर्माता सलमान खान भी थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे हाथ पीछे खींच लिया. सलमान खान ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म को सह-प्रोड्यूसर होने का ऐलान किया था.

By: | Updated: 11 Oct 2017 12:03 PM
नई दिल्ली: इस साल 'जॉली एलएलबी 2' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी ने अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. अक्षय की ये फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है और इसका नाम 'केसरी' है. कल ही सोशल मीडिया के जरिए अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी दी है.

इस फिल्म को खुद अक्षय कुमार और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड होप फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर करेंगे.







करण के प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडल ने फिल्म का पोस्टर साझा कर फिल्म के बारे में कुछ जानकारी दी है. इससे पहले इस फिल्म के सह निर्माता सलमान खान भी थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे हाथ पीछे खींच लिया. सलमान खान ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म को सह-प्रोड्यूसर होने का ऐलान किया था.

 






धर्मा प्रोडक्शन ने अपने पोस्ट में बताया है, ‘‘अक्षय कुमार और करण जौहर भारत में सर्वाधिक बहादुरी के साथ लड़े गए युद्धों में से एक ‘द बैटिल ऑफ सारगढ़ी’ पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ पेश कर रहे हैं. अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही अक्षय अभिनीत यह फिल्म 2019 में होली पर रिलीज होगी.’’






A film I'm extremely excited about personally and emotionally... #Kesari releasing Holi 2019!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




वहीं अक्षय ने ट्वीट किया , ‘‘ऐसी फिल्म जिसे ले कर मैं व्यक्तिगत और भावनात्मक तौर पर बेहद उत्साहित हूं....केसरी 2019 में होली पर रिलीज होगी.’’ वहीं करण ने ट्वीट किया , ‘‘इस ऐतिहासिक कहानी की पर्तें खुलते देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’’

आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 2.0 के प्रोडक्शन का काम चल रहा है जिसका प्रमोशन भी अक्षय अपने सोशल मीडिया के जरिए करते रहते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सामने आई शादी के बाद हुई पार्टी की तस्वीर, लाल चूड़े में बला की खूबसूरत लगीं अनुष्का