मैं फिल्मों के लिए शारीरिक बदलाव में यकीन नहीं करता: अक्षय कुमार

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 11:08 PM
Akshay Kumar on his body

इसके अलावा फिल्म में सरकारी अफ़सर के रूप में कुमुद मिश्रा ने बढ़िया अभिनय किया है. शिकायत करने वाले झक्की के किरदार में प्रकाश बेलावड़ी का किरदार अजीब सा लिखा गया है लेकिन आखिर में जब वो अक्षय को गले लगाते हैं, वो बहुत अच्छा सीन है. निम्रत कौर का रोल कम है लेकिन उन्होंने मज़बूती से निभाया है.

नई दिल्ली: जिस दौर में फिल्मी अदाकार किसी फिल्म में अपने किरदार के लिए अपना वजन बढ़ाते या घटाते हैं, ऐसे में सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि वह किसी फिल्म के लिए शारीर में बदलाव करने में विश्वास नहीं रखते.

उन्होंने कहा, ‘‘मेरी बहुत स्वस्थ जीवनशैली है और मैं फिल्म के किरदारों के लिए शरीर में अचानक बदलावों में भरोसा नहीं करता. मैं लगातार शूटिंग करता हूं, ऐसे में अगर मैं एक निश्चित आहार लेना शुरू कर दूंगा या कोई खास कसरत शुरू कर दूंगा तो मेरी सेहत पर इसका असर पड़ेगा.’’ अक्षय राजा कृष्ण मेनन की आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में दिखाई देंगे जो इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से बड़ी संख्या में भारतीयों को निकालने की कहानी पर आधारित है.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इस घटना के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था. मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी. मैंने जब अपने निर्देशक से ‘एयरलिफ्ट’ की कहानी सुनी और इसे पढ़ा तो मैं हैरान था.’’ अक्षय के अनुसार उन्हें विश्वास है कि इस फिल्म की पटकथा बहुत मजबूत है.

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय के साथ निमरत कौर भूमिका में होंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay Kumar on his body
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airlift Akshay Kumar Bollywood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017