देशभक्ति वाली फिल्में ही नहीं करना चाहता: अक्षय

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 5:04 PM
Akshay Kumar on patriotic films

इसके अलावा फिल्म में सरकारी अफ़सर के रूप में कुमुद मिश्रा ने बढ़िया अभिनय किया है. शिकायत करने वाले झक्की के किरदार में प्रकाश बेलावड़ी का किरदार अजीब सा लिखा गया है लेकिन आखिर में जब वो अक्षय को गले लगाते हैं, वो बहुत अच्छा सीन है. निम्रत कौर का रोल कम है लेकिन उन्होंने मज़बूती से निभाया है.

मुंबई: देशभक्ति वाली फिल्मों में जोरदार किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह देशभक्ति विषय वाली फिल्मों पर ही जोर देना नहीं देना चाहते. वह इस बात से भी इंकार करते हैं कि उनमें अचानक देशभक्ति की भावना जाग्रत हो उठी है.

आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ सहित देशभक्ति की फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “मेरे पिता सेना में थे, शायद यही वजह है कि मैं इस तरह की फिल्में करना पसंद करता हूं. मैं इस तरह की फिल्मों का शौकीन हूं. जब इस तरह की कहानी मेरे सामने आती है तो मुझे अच्छा लगता है, लेकिन मैं इसी तरह की फिल्मों पर जोर नहीं देना चाहता. मैं ऐसा नहीं कहना चाहता कि मुझमें अचानक देशभक्ति की भावना जाग्रत हो उठी है.”

फिल्म में अक्षय प्रभावशाली कारोबारी का किरदार निभा रहे हैं. उनकी ताकत के कारण उनके कई दुश्मन हैं. फिल्म की कहानी इराक-कुवैत के बीच 1990 में हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों के वहां से बाहर निकलने के मिशन पर आधारित है.

फिल्म की रिलीज के बारे में अक्षय ने कहा, “यह गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज होगी. हमारे लोगों के बीच जबरदस्त देशभक्ति है और ‘देश’, सहिष्णुता और असहिष्णुता इसकी अवधारणा है. यह फिल्म भारतीय होने पर गौरवान्वित करेगी.”

उन्होंने कहा कि देशभक्ति आपके दिल में हैं और इसके लिए चिल्लाने की आवश्यकता नहीं होती.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay Kumar on patriotic films
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airlift Akshay Kumar Bollywood patriotism
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017