रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2 में विलेन बनेंगे खिलाडी अक्षय कुमार

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 11:47 AM
Akshay Kumar plays the villain in ‘Robot 2’

नई दिल्ली: खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. अक्षय कुमार जल्द ही सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2 में विलेट का किरदार निभाते नजर आएंगे. आपक बता दें रोबोट रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म थी. इसमें उनके साथ एश्वर्या राय ने काम किया था.

खबर है कि रोबोट 2 में अक्षय के साथ ऐमी जैक्सन लीड रोल में होंगी. यह फिल्म तमिल भाषा में एंथिरन 2 के नाम से रिलीज़ होगी. इसे देश की अब तक की सबसे महंगी माना जा रहा है.

 

अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है. अक्षय इस फिल्म की स्टार कास्ट से मिलने चेन्नई भी गअ थे. अपने ट्वीट में अक्षय ने एक फोटो शेयर की है इसमें वे म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान, फिल्म निर्देशक शंकर और सुपर स्टार रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक इस फइल्म में विलेन के रोल के लिए पहले अभिनेता आमिर खान और बॉलीवुड अभिनेता अर्नॉल्‍ड श्‍वार्जनेगर से संपर्क किया गया था. लेकिन अर्नॉल्‍ड श्‍वार्जनेगर कैलिफोर्निया में गवर्नर हैं उन्हें भारत लाने के लिए एक लंबी चौड़ी कागजी प्रक्रिया से गुजरना था इसलिए यह प्लान कैंसिल कर दिया गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay Kumar plays the villain in ‘Robot 2’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akshay Kumar Rajinikanth Robot 2
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017