Song: कांधे के तिल से लेकर बिजली के बिल तक, पत्नी संग सब कुछ बांटा 'पैडमैन' ने/ akshay kumar radhika apte atarrer padman first song aaj se teri released

Song: कांधे के तिल से लेकर बिजली के बिल तक, पत्नी संग सब कुछ बांटा 'पैडमैन' ने

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने का टाइटल है 'आज से तेरी', गाने के लीरिक्स से लेकर वीडियो तक पूरा का पूरा गाना बेहद दिलचस्प है.

By: | Updated: 20 Dec 2017 05:54 PM
akshay kumar radhika apte atarrer padman first song aaj se teri released

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने का टाइटल है 'आज से तेरी', गाने के लीरिक्स से लेकर वीडियो तक पूरा का पूरा गाना बेहद दिलचस्प है.


गाने की शुरूआत में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की शादी दिखाई गई है और इसके बाद दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे 'पैडमैन' शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ हर चीज बांटते हैं. अक्षय सफेद कुर्ते में देहाती लुक दे रहे हैं तो वहीं राधिका भी लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं.


गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने तो वहीं म्यूजिक दिया है अमित त्रिवेदी ने. गाने के बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने. इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ सोनम कपूर भी ली़ड रोल निभाती नजर आने वाली हैं.


इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है. इससे पहले इस फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं. जिन्हें देखने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.


खैर फिल्म के लिए तो अभी 26 जनवरी तक इंतजार करना होगा. यहां देखिए फिल्म का पहला गाना:


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: akshay kumar radhika apte atarrer padman first song aaj se teri released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story महिलाओं को सही मेहनताना मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए: दीपिका पादुकोण