रिलीज हुआ अक्षय की 'रुस्तम' का पहला पोस्टर

By: | Last Updated: Thursday, 3 March 2016 5:48 PM
Akshay Kumar shares the intriguing first look of his film

एबीपी न्यूज़ के रिव्यू के मुताबिक फिल्म 1959 के नानवाटी केस पर आधारित है. फिल्म में कहानी एक नौसेना ऑफिसर रूस्तम पावरी (अक्षय कुमार), उसकी खूबसूरत बीवी सेंथिया (इलियाना डीक्रूज) और बीवी का अय्याश आशिक विक्रम मखीजा (अर्जन बाजवा) जिसकी नौसेना में काफी ऊपर तक पहुंच हैं. रूस्तम का ट्रांसफर लंदन हो जाता है और इसी बीच उसकी बीवी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर विक्रम मखीजा के साथ हो जाता है. रूस्तम खुद विक्रम का कत्ल कर देता है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को अगली फिल्म ‘रुस्तम’ का पहला पोस्टर जारी किया. फिल्म में वह नौसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

पोस्टर में अक्षय नौसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए, पतली मूछों के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनकी और इलियाना डीक्रूज की छोटी-सी एक तस्वीर भी है, जिसमें डीक्रूज काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. वहीं पोस्टर की पृष्ठभूमि पर अखबार भी छपा हुआ है.

इस फिल्म के पोस्टर की पंच लाइन से भी फिल्म के बारे में काफी अटकलें साफ होती नजर आ रही हैं. इसका हिंदी में मतलब निकलता है ‘तीन शॉटस जिन्होंने देश को स्तब्ध कर दिया.’

अक्षय ने ट्विटर पर पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, “तीन गोलियों ने देश को तो स्तब्ध किया ही, इसका जीवन भी बदल दिया. क्या हुआ था ‘रुस्तम’ के साथ, जानिए 12 अगस्त, 2016 को.”

टीनू सुरेश देसाई की फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय बचाव अधिकारी की भूमिका में हैं. इससे पहले वह ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आ चुके हैं. वहीं ‘एयरलिफ्ट’ और ‘गब्बर इज बैक’ में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay Kumar shares the intriguing first look of his film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akshay Kumar RUSTOM POSTER
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017