Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर/ akshay kumar special offer for padman trailer

Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. कल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक स्पेशल ऑफर दिया है.

By: | Updated: 14 Dec 2017 10:27 PM
akshay kumar special offer for padman trailer

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. कल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक स्पेशल ऑफर दिया है. ऑफर है जो अक्षय के ट्वीट के रीट्वीट करेगा अक्षय कुमार उसे खुद सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिए फिल्म का ट्रेलर भेजेंगे.


कुछ ही देर पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि 'यहां वह खबर है जिसका आप लोग इंतजार कर रहे थे! देखें और पैडमैन का ट्रेलर खुद 'पैडमैन' के द्वारा पाने के लिए इसे रीट्वीट करना न भूलें.'


इसके साथ ही वीडियो में दिखाया गया है कि लोग पूछ रहे हैं कब आएगा 'पैडमैन' का ट्रेलर इसके बाद इसे लेकर अक्षय कहते हैं, 'मानना पड़ेगा आपकी एक्साइटमेंट को! तो बस तैयार हो जाओ क्योंकि पैडमैन का ट्रेलर आ रहा है कल. रीट्वीट करो इस ट्वीट को और मैं खुद आपको भेजूंगा ट्रेलर. तब तक के लिए एक छोटी सी झलक.'


 


इसके बाद वीडियो के अंत में एक सीन दिखाया जाता है जिसमें अक्षय कुमार साइकिल चला रहे हैं. तो देर किस बात की जल्द ही अक्षय कुमार के इस ट्वीट को रीट्वीट करें और कल खुद अक्षय कुमार भेजेंगे.


फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार की इस फिल्म को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. यह एक बायॉपिक फिल्म है जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है. उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके.


फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी होने वाला है.

Next Story पापोन नाबालिग संग बदसलूकी मामले में सामने आया पिता का बयान, कहा...