WATCH: 'सिनेमा देखे मम्मा' में दिखा अक्षय-एमी का रोमांटिक अंदाज

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 3:49 PM
Akshay Kumar’s birthday gift to fans, song ‘Cinema Dekhe Mamma’ from ‘Singh is Bliing’

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार कीअपकमिंग फिल्म ‘सिंग इज ब्लिंग’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने अलग अंदाज़ में बर्थडे गिफ्ट दिया है. प्रभुदेवा ने ‘सिंह इज ब्लिंग’ का नया ट्रैक ‘सिनेमा देखे मम्मा’ रिलीज़ किया है. इस गाने में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की जोड़ी देसी पंजाबी अंदाज में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

इस ट्रैक में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की जोड़ी पंजाबी अंदाज में धमाल मचाती  दिख रही है. एमी जैक्सन पंजाबी अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

इस गाने का म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया हैं. वहीँ वाजिद, शान और ऋतू पटनायक ने गाने को गाया है. गाने के लिरिक्स का श्रेय वाजिद और इरफ़ान कमाल को जाता है.

 

फिल्म का ये गाना दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये अभी नहीं कहा जा सकता लेकिन यह गाना काफी धमाकेदार दिखाई दे रहा है. अक्षय और एमी पहली बार बड़े परदे पर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं, उम्र का फासला होने के बावजूद दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. 

 

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं, अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से सिनेमा देख मम्मा गाने को अपने फैंस के लिए शेयर किया है.

 

‘सिंग इज ब्लिंग’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने अक्षय कुमार के जन्मदिन के ही मौके पर इस गाने को रिलीज़ किया है. बताया जा रहा है की इस फिल्म में ये अक्षय का पसंदीदा गाना है.

 

यहां देखें सिंग इज ब्लिंग का नया गाना ‘सिनेमा देखे मम्मा’-