मलाला युसुफजई के लिए रखी जाएगी 'पैडमैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग | Akshay kumar’s PadMan’s director reveals plans of special screening for Malala Yousafzai

मलाला युसुफजई के लिए रखी जाएगी 'पैडमैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग

'पैडमैन' के निर्माता नोबल शांति पुरस्कार जीत चुकी मलाला युसुफजई के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं.

By: | Updated: 15 Feb 2018 05:52 PM
Akshay kumar’s PadMan’s director reveals plans of special screening for Malala Yousafzai

मुंबई: हाल ही में मलाला युसुफजई ने आर बाल्की के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' की तारीफ की थी. अब फिल्म के निर्माता नोबल शांति पुरस्कार जीत चुकी मलाला के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी अहम किरदारों में नजर आई हैं.


बाल्की ने कहा, "मलाला द्वारा हमारी फिल्म को समर्थन देने के बारे मैं क्या कह सकता हूं? हम धन्य और सम्मानित हैं. उनके जैसी शख्सियतों की आवाजें ही 'पैडमैन' में दिए हमारे संदेश को आगे ले जाएंगी. माहवारी के विषय को अब और पर्दे के पीछे नहीं रखा जाना चाहिए और हमें इस संदेश को आगे बढ़ाने के लिए मलाला जैसी मजबूत आवाजों की जरूरत है."


padman


उन्होंने मलाला को 'पैडमैन' दिखाने की योजना का खुलासा करते हुए कहा, "हम निश्चित रूप से जल्द से जल्द उन्हें फिल्म दिखा रहे हैं." उन्होंने कहा, "पहली बात यह कहानी असल जीवन के किरदार अरुणाचलम मुरुगनांथनम की कहानी है, जिन्हें शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ा."


उन्होंने कहा, "मुझे असल जिंदगी के लोगों के बारे में फिल्म बनाना पसंद नहीं है, क्योंकि इससे फिल्मकार पर असल शख्स की जिंदगी को पर्दे पर हू-ब-हू उतारने का दबाव होता है." लेकिन कुछ चीजों ने बाल्की का मन बदल दिया.


उन्होंने कहा, "लेकिन इस बार मैने यह फिल्म बनाने का फैसला लिया. मैंने 'पैडमैन' बनाने का फैसला किया क्योंकि उस व्यक्ति की कहानी ने मुझे सचमुच प्रेरित किया जिसके मन में सस्ते सैनिटरी पैड बनाने का खयाल आया. जब ट्विंकल खन्ना मेरे विचार के साथ जुड़ीं तो मैं तुरंत तैयार हो गया."


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Akshay kumar’s PadMan’s director reveals plans of special screening for Malala Yousafzai
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पापोन नाबालिग संग बदसलूकी मामले में सामने आया पिता का बयान, कहा...