akshay reackts on clash between padman and aiyaary

'पैडमैन' और 'अय्यारी' क्लैश पर बोले अक्षय, बॉक्स ऑफिस पर नहीं पड़ेगा कोई असर

क्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ की भिड़न्त उनके फिल्मकार दोस्त नीरज पाण्डेय की अलगे साल आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ से होगी.

By: | Updated: 22 Dec 2017 07:01 PM
akshay reackts on clash between padman and aiyaary
नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ की भिड़न्त उनके फिल्मकार दोस्त नीरज पाण्डेय की अलगे साल आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ से होगी, लेकिन सुपरस्टार अक्षय कुमार को इसकी परवाह नहीं. साल 2018 की शुरुआत अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और नीरज पाण्डेय की ‘अय्यारी’ से होगी. दोनों फिल्में 26 जनवरी को रिलीज हो रही हैं.

फिल्मों की भिड़न्त के बारे में पूछने पर अक्षय ने कहा, ‘‘दोनों फिल्में बिल्कुल अलग हैं. नीरज मेरा अच्छा दोस्त है. इसमें टकराव जैसा कुछ नहीं है. विवाद मीडिया का बनाया हुआ है.मेरी फिल्म 2,800 स्क्रीन पर रिलीज होगी, जबकि उनकी फिल्म 1,600 से 1,800 या इससे अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

अक्षय ने कहा, ‘‘करीब चार से पांच हजार सिनेमाघर हैं , तो कैसे टकराव होगा.’’ उनकी फिल्म अलग है और हमारी भी. इसलिये टकराव का कोई कारण नहीं है.’’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने बताया कि उनकी इस फिल्म का सारा शोध कार्य उनकी पत्नी ट्विंकल ने किया है.

उल्लेखनीय है कि यह तमिलनाडु के रहने वाले कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनंतम के जीवन पर आधारित फिल्म है. वह ग्रामीण इलाके की महिलाओं को किफायती एवं साफ सुथरे सैनिटरी नैपकीन उपलब्ध कराने के लिये काम करता है. इस फिल्म में अक्षय ने मुख्य किरदार निभाया है, जबकि राधिका आप्टे ने उनकी पत्नी की भूमिका अदा की है.

अक्षय ने बताया, ‘‘फिल्म ‘पैडमैन’ का विचार ट्विंकल का है, जबकि इसकी पटकथा लेखन और निर्देशन आर बाल्की ने किया है.’’‘अय्यारी’ एक थ्रिलर फिल्म है, जो एक संरक्षक और आश्रित व्यक्ति के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है.इसमें मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिकायें अदा की हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: akshay reackts on clash between padman and aiyaary
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘तेरी गलियां’ के सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, 23 फरवरी को लेंगे सात फेरे