अक्षय कुमार ने विश्वविद्यालयों में तिरंगा फहराने के फैसले का किया स्वागत

By: | Last Updated: Friday, 19 February 2016 8:45 PM
Akshay Welcomes Decision To Hoist Tricolour In univarsities

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने देश के सभी केंद्रीय विश्वविद्यालयों में तिरंगा फहराने के फैसला का स्वागत किया है. अक्षय ने कहा कि तिरंगा भारतीयों को ऊंचा उठने और नई उपलब्धियां पाने के लिए प्रेरित करता है.

अक्षय ने मानव संसाधन विकास मंत्रालय के इस फैसले पर अपने विचार को ट्विटर पर व्यक्त किया.

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, “देश के सभी केंद्रीय विश्वविद्यालयों में तिरंगा फहराने के फैसले का पूरा समर्थन करता हूं. और, क्यों नहीं, यह हमें ऊंचा उठने की प्रेरणा देता है.”

एचआरडी मंत्री स्मृति ईरानी की अध्यक्षता में केंद्रीय विश्वविद्यालयों के कुलपतियों की बैठक में गुरुवार को यह फैसला लिया गया था. एक सैनिक के बेटे अक्षय देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर हैं.

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ 1990 के इराक-कुवैत युद्ध के दौरान भारतीयों को कुवैत से मुक्त कराने की घटना पर आधारित है.

फिल्म के एक प्रभावशाली दृश्य में राष्ट्रीय ध्वज फहराते दिखाया गया है, जिसने दर्शकों के मन में देशभक्ति की भावनाएं जगा दीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Akshay Welcomes Decision To Hoist Tricolour In univarsities
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airlift Akshay Kumar Tricolour
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017