अली फजल का कमाल, 14 किलो वजन बढ़ाने के बाद अब इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो | Ali Fazal drops over 10 kg for Milan Talkies

अली फजल का कमाल, 14 किलो वजन बढ़ाने के बाद अब इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो

अली ने कहा कि वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब दौड़ लगाई. तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अली लखनऊ के पास के एक छोटे से कस्बे के लड़के का किरदार निभा रहे हैं.

By: | Updated: 16 Apr 2018 04:08 PM
Ali Fazal drops over 10 kg for Milan Talkies
 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने अपकमिंग फिल्म 'मिलन टॉकीज' में अपने किरदार की तैयारी के लिए 10 किलो से ज्यादा वजन घटाया है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा फोकस और दृढ़ इच्छाशक्ति की जरूरत होती है.


अली ने एक बयान में कहा, "यह जानकर अच्छा लगा कि अगर मैं दिल से कोशिश करूं तो मैं हट्टा-कट्टा और पतला दोनों दिख सकता हूं. हालांकि, मैं पतला-दुबला शख्स हूं और मैं इस अवतार में सबसे ज्यादा सहज हूं. इसके लिए काफी मेहनत और दृढ़ इच्छा शक्ति की जरूरत होती है, खासकर आहार के मामले में."


अली ने कहा कि वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब दौड़ लगाई. तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अली लखनऊ के पास के एक छोटे से कस्बे के लड़के का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था.


अभिनेता कार्बोहाइड्रेट रहित और शर्करा रहित आहार ले रहे हैं. उनके प्रशिक्षक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वजन कम करने के लिए वह दिन में पांच किलोमीटर से ज्यादा दौड़ें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ali Fazal drops over 10 kg for Milan Talkies
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां