alia bhatt and sidharth again together says media reports

सिद्धार्थ - आलिया के ब्रेकअप की खबरों पर रोक लगा देगी इन दोनों की ये तस्वीर!

कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म था कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कथित प्रेम कहानी अब खत्म हो गई है और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

By: | Updated: 20 Dec 2017 11:06 PM
alia bhatt and sidharth again together says media reports
नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म था कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कथित प्रेम कहानी अब खत्म हो गई है और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

इस खबर को और हवा तब मिली जब 14 दिसंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा 'I am Done'. सिद्धार्थ के इस ट्वीट के आते ही खबरें आने लगी कि ये कहीं न कहीं आलिया के लिए ही किया गया है.

ss

ये मामला तब और भी गर्मा गया जब इसके कुछ ही देर बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली. इस तस्वीर में उन्होंने किताब में Simultaneously शब्द पर उंगली रखी थी. इससे ये अंदाजा लगाया कि आलिया का ये पोस्ट सिद्धार्थ के लिए है और वो ये कहना चाह रही हैं कि वो  भी अब थक गई हैं.

alia

लेकिन अब लग रहा है कि ये दोनों फिर से साथ आ गए हैं और इनके बीच की अनबन खत्म हो गई है. इस बात पर मुहर लगाती है हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन से बाहर आई ये तस्वीर. इस तस्वीर में आलिया - सिद्धार्थ के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. h

आपको बता दें कि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की. 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से इन दोनों ने साथ में बॉलीवुड में कदम रखा था. उसी समय से इन दोनों के अफेयर के किस्से सुर्खियों में रहते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: alia bhatt and sidharth again together says media reports
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आलिया भट्ट से लेकर दिशा पटानी तक, डब्बू रतनानी के कैलेंडर में टॉपलेस नज़र आ चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां