आलिया बोलीं, ' मेरी फिल्म में सिर्फ गेस्ट रोल में नहीं हैं शाहरूख'

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 12:30 PM
Alia Bhatt rubbishes rumours of SRK’s cameo in Gauri Shinde’s next

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उन खबरों को खारिज कर दिया जिनमें यह कहा जा रहा था कि उनकी आने वाली फिल्म में शाहरूख खान केवल अतिथि भूमिका में नजर आएंगे.

ऐसी खबरें थी कि निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म में खान मुख्य भूमिका में नहीं है और यह फिल्म महिला केंद्रित है जिसमें तीन प्रमुख पुरूष कलाकार होंगे.

आलिया ने यहां स्टारडस्ट अवार्ड्स के रेड कारपेट पर पत्रकारों से कहा, ‘‘वह :खान: फिल्म में हैं और मैं उनके साथ फिल्म कर रही हूं. उन्हें मुझसे दूर मत ले जाओ.’’ ऐसी भी अफवाहें थी कि अभी तक अनामित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 22 वर्षीय आलिया रोने लगी थीं तो इस पर आलिया ने कहा कि उन्होंने रोना शुरू नहीं किया था लेकिन जल्द ही वह रोना शुरू कर देंगी क्योंकि यह किरदार बहुत कठिन है.

इस फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर कर रहे हैं. गौरी इससे पहले ‘इंग्लिश विंग्लिश’ का निर्देशन कर चुकी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Alia Bhatt rubbishes rumours of SRK’s cameo in Gauri Shinde’s next
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alia bhatt Gauri Shinde SHAH RUKH KHAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017