जानें, चेहरा और हाथ जलने पर क्या बोली आलिया भट्ट ?

By: | Last Updated: Tuesday, 15 December 2015 5:37 PM
Alia Bhatt says her face is fine

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट एक पुरस्कार समारोह में आग की चपेट में आने से मामूली रूप से झुलस गई थीं. उनका कहना है कि उपचार के बाद वह अब ठीक हैं. अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता जाहिर करने के लिए धन्यवाद दिया.

 

आलिया शुक्रवार को एक पुरस्कार समारोह में शामिल होने के दौरान कथित तौर पर आग की चपेट में आने से चोटिल हो गई थीं. उनके चेहरे और बाएं हाथ पर जलने के हल्के निशान पड़ गए.

 

आलिया ने मंगलवार को ट्वीट किया, “मेरी चिंता करने, प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए आप सबका शुक्रिया. इस तरह की चीजें याद दिलाती हैं कि हमें अपनी सुरक्षा की अनदेखी नहीं कर सकते.”

 

आलिया ने कहा कि इस तरह की दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है.

etx FM f aalia burnt pkg 1412 sk 01085620

अभिनेत्री ने आगे कहा, “दुर्घटनाओं से हमेशा बच पाना संभव नहीं, लेकिन इस तरह की दुर्घटनाओं को होने से रोका जा सकता है. मेरा चेहरा अब ठीक है.”

 

 

आलिया को पिछली बार विकास बहल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शानदार’ में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ देखा गया था. उन्हें अब अगले साल रिलीज होने वाली अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में देखा जाएगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Alia Bhatt says her face is fine
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alia bhatt burn Face fine
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017