alia bhatt sing a patriotic song for film raazi

VIDEO: आलिया भट्ट ने खुद गाकर Reveal किया 'राजी' का ये देशभक्ति गीत

आलिया भट्ट अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपने सिंगिंग पैशन को भी लगातार फॉलो कर रही हैं. हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ''राजी'' को प्रमोट करने पहुंची आलिया भट्ट ने फिल्म का एक गीत गाया. ये गाना अभी तक आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया गया है और ये एक देशभक्ति गीत है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 10:55 PM
alia bhatt sing a patriotic song for film raazi

नई दिल्ली: आलिया भट्ट अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपने सिंगिंग पैशन को भी लगातार फॉलो कर रही हैं. हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ''राजी'' को प्रमोट करने पहुंची आलिया भट्ट ने फिल्म का एक गीत गाया. ये गाना अभी तक आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया गया है और ये एक देशभक्ति गीत है.


गीत के बोल हैं... 'ऐ वतन वतन मेरे आबाद रहे तू, मैं जहां रहूं जहान में याद रहे तू. तू ही मेरी मंजिल है पहचान तुझी से...' ये वीडियो सिंगर शंकर महादेवन मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और फैन्स लगातार इस वीडियो को देख रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया राइजिंग स्टार 2 के ग्रांड फिनाले में हिस्सा लेने पहुंची थी इसी दौरान उन्होंने शंकर के साथ जुगलबंदी करते हुए ये गाना गाया.





आपको बता दें कि 10 अप्रैल को आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म राज़ी का ट्रेलर रिलीज किया गया था. दो मिनट 21 सेकेंड का ये ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि इसे देखकर आपके मन में फिल्म देखने को उत्सुकता बढ़ेगी. ट्रेलर से कहानी का भी पता चलता है. आलिया भट्ट इस फिल्म में सहमत के किरदार में हैं. सहमत को उनके पिता जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं ताकि वहां की खबरें हिंदुस्तान को मिलती रहें. वो कहते हैं, ''मैं चाहता हूं कि तु हिंदुस्तान की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में रहो...''


इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार है जिन्होंने इससे पहले 'तलवार' फिल्म को डायरेक्ट किया था. 'राजी' को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है. 1971 में हुए इंडो-पाकिस्तान के दौरान एक कश्मीरी जासूस की शादी पाकिस्तान में हुई. इस पर लेखक हरिंदर सिक्का ने 'कॉलिंग सहमत' नामक उपन्यास लिखा. ये फिल्म राज़ी भी उसी पर आधारित है. फिल्म में एक डायलॉग है, ''हमारे इतिहास में कई ऐसे लोग है जिन्हें इनाम और मेडल नहीं मिलता. हम उनका नाम तक नहीं जानते, ना ही उन्हें पहचानते हैं, वो सिर्फ वतन के झंडे पर अपनी याद छोड़ जाते हैं.'' बता दें कि ये फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.





 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: alia bhatt sing a patriotic song for film raazi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां