देखिए आलिया की 'बेवकूफी' पर क्या बोले शाहिद कपूर

By: | Last Updated: Friday, 18 September 2015 7:38 AM

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर ने सामान्य ज्ञान की कम जानकारी को लेकर अभिनेत्री आलिया भट्ट की होने वाली खिंचाई से उनका बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने इस कमी को दूर कर लिया है और अब उनकी जानकारी किसी 65 साल के अनुभवी बुजुर्ग की तरह है.

 

बर्थडे स्पेशल: रील ही नहीं रीयल लाइफ में भी ‘बोल्ड’ रही हैं शबाना आज़मी

सुजैन खान की दूसरी शादी की खबरों पर अब मां जरीन ने तोड़ी चुप्पी 

 

‘शानदार’ में आलिया के साथ काम करने वाले शाहिद ने फिल्म के प्रचार के दौरान कॉलेज के विद्यार्थियों और संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, “आलिया की उम्र सिर्फ 22 साल है, लेकिन उनका अनुभव किसी 65 साल के बुजुर्ग की तरह है. ऐसा कुछ नहीं है, जो वह जानती ना हों. उनके पास सभी सवालों के ‘शानदार’ जवाब हैं. आप उनसे कुछ भी पूछ सकते हैं.”

 

डेट पर कैंडल लाइट डिनर नहीं..तो फिर क्या चाहती हैं आलिया भट्ट 

 

गौरतलब है कि आलिया का उस वक्त काफी मजाक बनाया गया था जब उन्होंने फिल्मकार करण जौहर के शो में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को भारत का प्रधानमंत्री बताया था. इसके बाद सोशल नेटवर्किंग साइट से लेकर हर जगह आलिया का खूब मजाक बना था.

 

आलिया और शाहिद फिल्म ‘शानदार’ के प्रचार के लिए मीठीबाई कॉलेज पहुंचे थे. वहां एक छात्र ने जब आलिया से सवाल किया कि फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद को छोड़कर और किसके साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी तो शाहिद ने तुरंत कहा, ‘मुझे छोड़कर क्यों?’

 

इसके बाद आलिया ने मुस्कराते हुए कहा, “मैं ‘शानदार’ डेट पर शाहिद के साथ और मीठीबाई कॉलेज के सभी विद्यार्थियों के साथ जाना पसंद करुंगी.”

 

फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं. फिल्म 22 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी.

 

मूवी रिव्यू: रोमांटिक कॉमेडी ‘कट्टी बट्टी’ में ना रोमांस है ना कॉमेडी