पीएम मोदी के बारे में मुझसे कुछ भी पूछ लीजिए: आलिया

By: | Last Updated: Tuesday, 30 September 2014 6:32 AM
alia_general_knowledge

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह सुर्खियों में आ गई हैं. इस्तीफा दे चुके महाराष्ट्र के पूर्व सीएम को आलिया ने महाराष्ट्र का सीएम बता दिया. ‘कॉफी विद करन’ में आलिया का उनके सामान्य ज्ञान को लेकर काफी मजाक बना था लेकिन उसके बाद AIB द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में आलिया को उनकी डंब इमेज से बाहर निकालने की कोशिश की गई थी.

 

हाल ही में एक लॉन्च इवेंट के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि महाराष्ट्र के सीएम कौन हैं. तो आलिया ने फट से कहा कि पृथ्वीराज चौहान. हालांकि उन्होंने चव्हाण को चौहान बोल दिया. लेकिन जब उन्हें बताया गया कि वो इस्तीफा दे चुके हैं तो उन्होंने चौंक कर पूछा, ”उन्होंने इस्तीफा दे दिया? कब?”

 

इसके बाद आलिया ने कहा कि, ” मुझसे नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी पूछ लीजिए. मैंने न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर में मोदी का भाषण देखा है. उन्होंने साफ-सफाई के बारे में बात की. मैंने उनकी सेंट्रल पार्क का भाषण भी देखा जहां उन्होंने ‘ह्यू जैकमैन लाइव स्ट्रॉंग’ जैसा कुछ कहा था.” आलिया की इस प्रतिक्रिया के बाद उनसे मोदी से जुड़े सवाल भी आखिरकार पूछ लिए गए.

 

एआईबी ने करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ के एक एपिसोड में आलिया के चंद सावलों का जवाब नहीं दे पाने के बाद सोशल मीडिया समेत बाकी जगहों पर बने उनके मजाक के बाद एक वीडियो बनाया था. ऐसी भी खबरें आईं थीं कि आलिया ने AIB को आलिया: वीडियो ऑफ द ईयर बनाने के लिए पैसे दिए थे. इन सभी अफवाहों को नकारते हुए आलिया ने मीडिया से कहा था, ”AIB के लोग बचने की कोशिश कर रहे थे. यह सब बेवकूफी है.”

 

देखें वीडियो: जब आलिया बनीं जीनियस ऑफ द इयर

 

लेकिन यह तो कहा ही जा सकता है कि आलिया को अपने सामान्य ज्ञान को सुधारने के लिए अभी कितना वक्त लगेगा यह कहना मुश्किल है.

 

आलिया: वीडियो ऑफ द ईयर