'अलोन' के सेट पर करण ने बिपाशा को बचाया

By: | Last Updated: Tuesday, 9 December 2014 2:43 AM
alone_bipasha_karan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनत्री बिपाशा बासु को तैरना नहीं आता इसलिए उन्हें पानी से बहुत डर लगता है. बिपाशा जल्द ही फ़िल्म ‘अलोन’ में टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आएंगी.  फ़िल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है.

 

अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स के अनुसार कुछ दिनों पहले बिपाशा और करण अपनी हॉरर फ़िल्म ‘अलोन’ की शूटिंग कर रहे थे. यह शूटिंग केरल के बैकवाटर्स में हो रही थी और इस दौरान बिपाशा को अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के पीछे जेट-स्की पर बैठना था.

 

इस सीन के दौरान बिपाशा बेहद डरी हुई थीं लेकिन फिर भी इस सीन को करने के लिए बिपासा तैयार हो गईं. जेट-स्की पर एक जगह पर करण को टर्न लेना था और जैसे ही वो मुड़े, जेट-स्की पलट गई और बिपाशा पानी में गिर गईं और डूबने लगीं.

 

उस वक्त फ़िल्म की टीम वहां से काफ़ी दूर थी इसलिए करण बिपाशा को डूबते देख ख़ुद पानी में कूद गए और उन्हें डूबने से बचाया.

 

इसके बाद बिपाशा को एक दूसरी बोट में लाया गया और उन्हें पहले जैसा सामान्य होने में लगभग दो घंटे लग गए. करण के इस काम के लिए सेट पर मौजूद लोगों ने उनकी तारीफ भी की.

 

फ़िल्म का फर्स्ट लुक

करण और बिपाशा की फ़िल्म के दो पोस्टर अब तक रिलीज हो गए हैं. खुद बिपाशा ने अपने फैंस को ट्विटर पर यह जानकारी एपना फैंस को दी.इस फ़िल्म में बिपाशा डबल रोल में नजर आएंगी. फ़िल्म का पोस्टर बेहद आकर्षक लग रहा है और बिपाशा पहले की तरह ही ग्लैमरस नजर आरही हैं.

 

फ़िल्म के 16 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: alone_bipasha_karan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017