सलमान की 'किक' में लॉन्च होगा आमिर की फिल्म 'पीके' का ट्रेलर?

By: | Last Updated: Wednesday, 16 July 2014 7:17 AM
amir Khan’s ‘PK’ trailer to release with Salman Khans ‘Kick’

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के रिलीज के साथ आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. मिड डे में छपी खबर के मुताबिक इन दोनों ही सुपरस्टार्स की फिल्मों का डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स यूटीवी डिज्नी फिल्म्स के पास हैं.

 

दिल्ली, यूपी, ईस्ट पंजाब में ‘किक’ और ‘पीके’ को रिलीज करने वाली कंपनी के नॉर्थ इंडिया हेड प्रवीण के. त्रिखा का कहना है कि ‘पीके’ के ट्रेलर को खास तौर से ‘किक’ के साथ अडजस्ट करने के लिए तैयार किया गया है. इसे लेकर सलमान खान और आमिर खान की मुलाकात भी  हो चुकी है.

 

आपको बता दें कि इन दोनों खान में आपस में काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों एक दूसरे की फिल्मों का प्रचार भी करते हैं. आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ के रिलीज से पहले सलमान खान ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ को होस्ट करते समय जमकर प्रचार किया था. वहीं आमिर खान ने भी सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन करने में कोई कसर नही छोड़ी थी.

 

आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है. फिल्म के निर्देशक राज कुमार हिरानी हैं और इस फिल्म में आमिर के साथ अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी और संजय दत्त मुख्य भूमिका में होंगे.