‘थ्री इडियट्स’ के दौरान आमिर ने बांटी थी चॉकलेट्स

By: | Last Updated: Saturday, 28 June 2014 6:13 AM
amir_threeidiots_shooting_gave_chocklates_shooting

नई दिल्ली: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ ड्रुक व्हाइट लोटस स्कूल के लिए एक यादगार फिल्म बन चुकी है क्योंकि इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान सुपरस्टार आमिर यहां के बच्चों को चॉकलेट दिया करते थे.

 

वर्ष 2009 की फिल्म की यादें रैंचो (आमिर द्वारा निभाया गया पात्र) के स्कूल के बच्चों के दिमाग में अभी भी ताजा हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, शरमन जोशी और आर माधवन मुख्य भूमिकाओं में थे.

 

कक्षा चार के एक छात्र ने कहा, ‘‘आमिर खान ने हमें चॉकलेट और ‘थ्री इडियट्स’ की किताबें दीं. शूटिंग हमारे लिए बहुत अच्छा अनुभव रही और हमने इसका आनंद उठाया. ’’ लेकिन बड़ी कक्षाओं के छात्रों के लिए परिदृश्य अलग है.

 

जब उनमें से एक से चॉकलेट मिलने के बारे में पूछा गया तो उसने मना करते हुए कहा कि आमिर ने सिर्फ छोटी कक्षाओं के छात्रों को ही चॉकलेट दी थीं.

 

लेह में चल रहे लद्दाख अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में जाने वाले फिल्म प्रेमियों के लिए यह स्कूल फिलहाल आकषर्ण का केंद्र बना हुआ है क्योंकि इसी स्थान को फिल्मों के प्रदर्शन के लिए चुना गया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amir_threeidiots_shooting_gave_chocklates_shooting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ???
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017