कार का पिछला पहिया अगल होने पर बाल बाल बचे बिग बी, कार एजेंसी को कारण बताओ नोटिस/ amitabh bachchan car gets horrendous accident big b is all well car agency get notice

कार का पिछला पहिया अलग होने पर बाल बाल बचे बिग बी, कार एजेंसी को कारण बताओ नोटिस

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल से लौटते वक्त अमिताभ बच्चन की कार का पिछला पहिया अलग हो गया था. जिसके कारण राज्य सरकार ने ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 10:16 AM
amitabh bachchan car gets horrendous accident big b is all well car agency get notice

कोलकाता: मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले सप्ताह शहर में उस समय चमत्कारिक ढंग से बच गये थे जब उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था. राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था.


बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आये थे और वह शनिवार की सुबह हवाई अड्डा जा रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ.


सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज रात पीटीआई भाषा से इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ‘‘जब शनिवार की सुबह बच्चन मुम्बई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड़ पर वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है.’’


आपको बता दें कि टेलीविजन के सबसे मशूहर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर भी बिग बी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. फिल्मों की बात करें को बहुत जल्द आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक तो काफी पहले रिलीज किया जा चुका हैं.


इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में बिग बी पूरे के साथ एक शादी में गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छा रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: amitabh bachchan car gets horrendous accident big b is all well car agency get notice
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार