Amitabh Bachchan gets the notice from bmc for illegal construction. अमिताभ बच्चन को मिला बीएम का नोटिस, नए बंगले में अवैध निर्माण का है मामला

नए बंगले में अवैध निर्माण, अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस

गोरेगांव में बन रहे अमिताभ बच्चन के नए बंगले में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया गया है.

By: | Updated: 26 Oct 2017 08:36 AM
Amitabh Bachchan  gets the notice from bmc for illegal construction

मुंबई: अमिताभ बच्चन के गोरेगांव में बन रहे नए बंगले में अवैध निर्माण को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. आरटीआई के जरिये सामने आई जानकारी के बाद बीएमसी ने महानायक को नोटिस भिजवाया है.


बीएमसी ने एमआरटीपी कानून के तहत अमिताभ को नोटिस जारी किया है.


इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मनपा आयुक्त अजोय मेहता को पत्र भेजकर एमआरटीपी कानून के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तोड़ने की मांग की हैं.


आरटीआई लगाने के बाद सामने आया है कि बंगले में कई अवैध निर्माण किए गए है.


आपको बता दें कि अनिल गलगली ने आरोप लगाया है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े लोगों के घरों में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी कारवाई में देरी करती है जबकि गरीब और आम लोगों के घरों पर बीएमसी तुरंत तोड़कर करवाई करती है.


हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बीएमसी की ओर से किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी को नोटिस जारी किया गया है. इससे पहले ऋषि कपूर और अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों को बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया जा चुका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Amitabh Bachchan gets the notice from bmc for illegal construction
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo