‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के सेट पर महिलाओं को मेहनत करते देख खुश हुए बिग बी

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर ज्यादा महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 4:19 PM
Amitabh Bachchan impressed with women for their hardwork on the sets of Thugs of Hindostan

मुंबई: बॉलीवुड के मेगास्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में व्यस्त हैं. अमिताभ ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि सेट पर ज्यादातर महिला कर्मी पुरुष कर्मियों से कहीं ज्यादा मेहनत करती हैं.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर ज्यादा महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा.

उन्होंने लिखा, “ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं, लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं.”

74 साल के हो चुके अमिताभ ने आगे लिखा, “और खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कामों में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी.”

इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ की अभिनेत्री फातिमा सना शेख नजर आएंगी. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. यह 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amitabh Bachchan impressed with women for their hardwork on the sets of Thugs of Hindostan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017