Amitabh Bachchan is very impressed with their grandson Agastya Nanda

Big B के घर में भी आ गया है फिल्ममेकर, नाती अगस्ताया ने किया शॉर्ट फिल्म का निर्देशन

बच्चन खानदान में लेखक और अभिनेता तो हैं लेकिन अभी तक कोई फिल्मकार नहीं है. लेकिन अब लगता है कि उनके परिवार से भी अब एक बेहद टैलेंटेड एक फिल्मकार आ गया है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 09:20 PM
Amitabh Bachchan is very impressed with their grandson Agastya Nanda

नई दिल्ली: बच्चन खानदान में लेखक और अभिनेता तो हैं ही लेकिन अभी तक कोई फिल्मकार नहीं है. अब लगता है कि उनके परिवार से भी एक बेहद टैलेंटेड फिल्मकार इंडस्ट्री में जल्द कदम रखने वाला है. महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तया ने कुछ ऐसा काम कर दिया है कि उनकी खुशी छिपाए नहीं छिप रही है. उनके नाती यानी उनकी बेटी श्वेता और निखिल नंदा के 17 साल के बेटे अगस्तया ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई हैं. अमिताभ इस बात से खुश हैं कि उनकी तीसरी पीढ़ी भी फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती हैं और इसके लिए उनके परिवार से अच्छी शुरुआत हुई. ये फिल्म जल्द ही यू-ट्यूब में रिलीज़ होने वाली है.


सूत्रों की मानें तो अगस्तया ने न केवल कहानी लिखी बल्कि अपनी शॉर्ट फिल्म का निर्देशन भी किया और उन्होंने इसका म्यूजिक भी दिया. जब अमिताभ और जया बच्चन ने अपने नाती द्वारा बनाई फिल्म को देखा तो वो पूरी तरह से उसके दीवाने हो गए. वो लोग मान ही नहीं पा रहे थे कि उनके परिवार में कोई फिल्म निर्माता बन भी सकता है. हालांकि, यह बात सही है कि कई दिनों से जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक को निर्देशन की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित कर रही हैं.






An old friend .. now a ‘samdhi ‘ .. a new journey.. and BAADUUMMBAAAA !!


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on




पिंकविला के मुताबिक, “अगस्त्या ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी है बल्कि यह फिल्म अच्छे से डायरेक्ट भी की है. फिल्म में उन्होंने ही बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया है. जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने ये फिल्म देखी, तो वह काफी खुश हुए. अब उन्हें लगता है कि अगस्त्या बच्चन फैमिली में पहले फिल्ममेकर बनेंगे. जया चाहती थीं कि अभिषेक डायरेक्शन की फील्ड में कुछ अच्छा करें”.

इस बात पर अगसत्या की मां श्वेता ने कहा, "मैं बहुत परेशान होती अगर नव्या एक्टिंग के लिए सोचती लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. मुझे नहीं लगता कि यह उतना आसान है जितना दिखता है. आपको अभिनय के लिए बेहद कठिन मेहनत करनी होती है खासतौर पर जब आप एक महिला हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Amitabh Bachchan is very impressed with their grandson Agastya Nanda
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें