अमिताभ ने रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ के ट्रेलर को सराहा | Amitabh bachchan praises rani mukerji’s ‘hichki’ trailer

अमिताभ ने रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ के ट्रेलर को सराहा

महानायक अमिताभ बच्चने ने रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'हिचकी' की खूब तारीफ की है.

By: | Updated: 24 Dec 2017 04:45 PM
Amitabh bachchan praises rani mukerji’s ‘hichki’ trailer

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा है कि यह फिल्म ऐसी पीढ़ी की कहानी है, जो अलग तरीके के सोचती है.


ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, "अलग तरह का काम करने वाली इस पीढ़ी के रचनात्मक एजेंडे का एक लिंक, अलग तरह का काम, अलग तरह की उपलब्धि. एक ऐसी पीढ़ी से, जो अलग सोचती है! मेरी शुभकामनाएं."


 





बता दें कि अमिताभ और रानी 'कभी खुशी कभी गम', 'वीर जारा', 'ब्लैक', 'बंटी और बबली', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'बाबुल' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.


'हिचकी' 23 फरवरी, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में हर्ष मायर और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया है और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्माता मनीश शर्मा हैं.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Amitabh bachchan praises rani mukerji’s ‘hichki’ trailer
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: अमजद अली खान, अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार से नवाजा गया