यादें: ‘जुम्मा चुम्मा’ कंसर्ट में अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, सलमान और आमिर के साथ थिरके थे स्टेज पर | Amitabh bachchan shares stage with salman khan, aamir khan and sridevi in ‘jumma chumma’ concert

यादें: ‘जुम्मा चुम्मा’ कंसर्ट में, श्रीदेवी, सलमान और आमिर के साथ थिरके थे स्टेज पर

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लंदन में साल 1990 में हुए एक कंसर्ट की पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने और श्रीदेवी ने ‘जुम्मा चुम्मा’ गाने पर परफॉर्म किया था.

By: | Updated: 13 Dec 2017 09:23 AM
Amitabh bachchan shares stage with salman khan, aamir khan and sridevi in ‘jumma chumma’ concert

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर ‘हम’ फिल्म का ‘जुम्मा चुम्मा’ गाना भले ही बहुत लोकप्रिय रहा हो लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि यह गाना आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से पहले अभिनेता ने श्रीदेवी के साथ इस पर प्रस्तुति दी थी.


75 साल के अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर लंदन में साल 1990 में हुए एक कंसर्ट की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने और श्रीदेवी ने ‘जुम्मा चुम्मा’ गाने पर प्रस्तुति दी थी.


बच्चन ने तस्वीर के साथ लिखा है कि साल 1990 में लंदन का वेम्बली स्टेडियम....


 



उन्होंने लिखा कि श्रीदेवी, आमिर और सलमान का पहला कंसर्ट. तब सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी, जबकि आमिर की कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी थीं.


शो का नाम ‘द जुम्मा चुम्मा शो’ था. उन्होंने कहा, ‘‘ गाने और फिल्म की रिलीज होने से पहले श्रीदेवी के साथ परफॉर्म किया. अतुल्य पल.’’ ‘हम’ फिल्म के निर्देशक मुकुल एस आनंद थे और यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Amitabh bachchan shares stage with salman khan, aamir khan and sridevi in ‘jumma chumma’ concert
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: वरुण धवन ने 'कलंक' के सेट पर यूं मनाया 31वां जन्मदिन