IFFI 2017: अमिताभ बच्चन ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का किया धन्यवाद/ amitabh bachchan thanks central minister smriti irani for the great honour at iffi 2017

IFFI 2017: अमिताभ बच्चन ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का किया धन्यवाद

'इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द ईयर' के खिताब से सम्मानित करने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का धन्यवाद किया है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 03:06 PM
amitabh bachchan thanks central minister smriti irani for the great honour at iffi 2017

मुंबई: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मंगलवार को अमिताभ बच्चन को 'इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द ईयर' के खिताब से सम्मानित किया था, जिसके लिए बिग बी ने ईरानी को धन्यवाद दिया है.


अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "माननीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी मेरे लिए एक यादगार शाम आयोजित करने के लिए आपका धन्यवाद. इस शाम को मैं कभी नहीं भूलूंगा."


75 वर्षीय अभिनेता ने कार्यक्रम से एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें ईरानी और अक्षय कुमार उन्हें यह पुरस्कार देते नजर आ रहे हैं.




ईरानी ने मंगलवार को अमिताभ को पणजी में इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द इयर का पुरस्कार दिया था.


उन्हें 'इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द ईयर' के रूप में सम्मानित किया गया, जिसमें रजत मोर, एक प्रमाण पत्र और 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया जाता है.


कार्यक्रम में अक्षय बिग बी के पैर छूने के लिए झुके. इस पल की दो तस्वीरें साझा करते हुए बिग बी ने लिखा, "अक्षय के ऐसा करने पर हिचकिचाहट महसूस हुई.. अक्षय ऐसा नहीं करना था."


IFFI 2017: अक्षय कुमार की इस हरकत से अमिताभ बच्चन हुए शर्मिंदा, ट्विटर पर किया खुलासा


यहां तक की सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अमिताभ के साथ काफी खुश दिखे. उन्होंने बिग बी के ही कुछ गीतों पर प्रस्तुति दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: amitabh bachchan thanks central minister smriti irani for the great honour at iffi 2017
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार