मैं दीपिका के साथ रोमांटिक रोल करना चाहता था: अमिताभ

By: | Last Updated: Friday, 15 May 2015 7:20 AM

मुंबई/नई दिल्ली: वैसे तो फिल्म के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड सितारे प्रमोशन करते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. फिल्म पीकू के रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की.

 

इस दौरान बिग बी ने मजाक में ही सही पर यह बात कह ही दी कि वे दीपिका के साथ रोमांटिक रोल करना चाहते थे लेकिन उन्हें पिता का रोल करना पड़ा. हालांकि बाद में बिग बी ने यह साफ कर दिया कि वे मज़ाक कर रहे थे. ये बातें बिग बी ने तब कहीं जब उनके एक फैन ने पूछा कि दीपिका के साथ ऐसा रोल निभाने में कोई दिक्कत हुई या नहीं.

 

जब एक सवाल पर झेंप गईं दीपिका पादुकोँण

इस दौरान दीपिका पादुकोण उस समय झेल गईं जब उनसे यह पूछा गया कि उन्होंने बिग बी की पहली फिल्म कौन सी देखी थी. सवाल सुनते ही दीपिका चंद लम्हों के लिए साइलेंट हो गई. दीपिका जब तक सोच रही थीं तब तक बिग बी ने खुद ही कह दिया कि दीपिका ने उनकी कोई फिल्म नहीं देखी.

 

दीपिका ने कहा कि पुराने जमाने का तो कुछ नहीं देखा. बहुत देर बाद दीपिका ने कहा कि उन्होंने बिग बी की फिल्म मोहब्बते और कभी खुशी कभी गम देखी है.

 

आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस पर दीपिका का कहना था कि यह फिल्म लोगों की इतनी पसंद आएगी ऐसी उन्हें उम्मीद नहीं थी. वहीं बिग बी का कहना था कि दीपिका और इरफान जैसे अच्छे सितारों की वजह से यह फिल्म सफल हुई है.

 

इस फिल्म की सफलता पर दीपिका का कहना है, “दर्शक खुद इस फिल्म को आगे लेकर जा रहे हैं. सारा क्रेडिट उन्हीं को जाता है.”

 

वहीं इस पर इरफान खान का कहना था, “दर्शकों को ऐसी फिल्में पसंद आ रही हैं. इस फिल्म के साथ हो रहा है कि कुछ लोग देखते हैं और फिर दुबारा कुछ लोगों को लेकर देखने जाते हैं. इस फिल्म के साथ  ऐसा हुआ है कि फिल्म खत्म होने के बाद लोग हॉल से उठकर नहीं जाना चाहते. यहां जयपुर में ऐसा हुआ है.”

 

एक अच्छी बात और एक कठिनाई के बाद बिग बी ने कहा, “कठिनाई ये है कि काम खत्म हो गया, शूटिंग बंद हो गई.  ऐसा लगा कि जीवन का एक हिस्सा बंद होगा. रोज हम उत्साहित होकर सेट पर जाते थे. हम लोग हंसी-मजाक करते करते फिल्म पूरी हो गई. इस फिल्म की शूटिंग बंद नहीं करवानी चाहिए थी.”

 

इरफान का कहना था कि बिग बी रिहर्सल बहुत करवाते थे. इस पर बिग बी ने कहा, “बुढ़ापे में ऐसा होता है कि कई बार रिहर्सल करना पड़ता है.”

 

इस इंटरव्यू के दौरान एबीपी न्यूज़ ने दीपिका, अमिताभ और इरफान के फैंस को उनसे बात करने का मौका मिला. दिलचस्प यह था कि अपने कई फैंस को तो बिग बी नाम से ही पहचानते थे. आपको बता दें कि बिग बी अपने ब्लॉग पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं. इंटरव्यू के दौरान बात यह थी कि जैसे ही उनके फैंस अपना नाम बताते थे बिग बी उन्हें पहचान लेते थे.

 

इरफान खान ने इस दौरान कहा, “मैंने ख्याल में भी नहीं सोचा था कि दीपिका के साथ काम करने का मौका मिलेगा. यह खुशी देने वाली फिल्म है.”

 

यहां क्लिक करके देखें यह पूरा इंटरव्यू

एबीपी न्यूज़ पर PIKU के सितारे | अमिताभ, दीपिका, इरफान से खास बातचीत 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amitabh, Deepika, Irrfan share their wonderful ‘Piku’ experience on ABP News
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

'ए जेंटलमैन' के 'किस' सीन नहीं हटाए गए
'ए जेंटलमैन' के 'किस' सीन नहीं हटाए गए

मुंबई: आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ की टीम ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि सेंसर...

गुलज़ार के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफ़ा, 1988 में बनी फिल्म ‘लिबास’ होगी रिलीज
गुलज़ार के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफ़ा, 1988 में बनी फिल्म ‘लिबास’ होगी...

मुंबई : जाने माने गीतकार और फिल्म निर्देशक गुलज़ार के 83वें जन्मदिन के मौके पर आज उनके फैन्स के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017