अमिताभ ने पैसे जुटाने को रेल में गाया गाना

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 2:06 PM
amitabh sing song in local train

मुंबई: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कैंसर के मरीजों के लिए पैसे जुटाने के लिए मुंबई की एक लोकल ट्रेन में गाना गाया. अमिताभ ने मदद के लिए लोकल ट्रेनों में गाने वाले और टीवी शो ‘आज की रात है जिंदगी में’ शामिल हुए सौरभ निम्बकर का साथ देने के लिए गाना गाया.

 

अमिताभ ने रविवार रात ट्विटर पर लिखा, “कैंसर पीड़ितों के लिए पैसे जुटाने के लिए लोकल ट्रेन में गाना गाने वाले सौरभ का साथ देने के लिए विक्टोरिया टर्मिनल से भांडुप तक सफर किया लोकल में.”

रानी और मैं 90 के दशक की अभिनेत्रियां नहीं: प्रीति जिंटा 

बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग में लिखा कि निम्बकर द्वारा इकट्ठा किया गया पैसा शहर के गरीब कैंसर रोगियों और उनके परिवारों में बांटा जाता है. अचानक उनका साथ देने का मकसद यही है कि वे जान पाएं कि कार्यक्रम के बाद भी उन्हें सहयोग मिलता रहेगा.

अभिनय से मिली डिप्रेशन से लड़ने में मदद: गागा 

अमिताभ ने लिखा, “उन्होंने यह मीडिया में आने के लिए या शो के प्रमोशन के लिए नहीं किया, बल्कि इसलिए किया है ताकि वे जान पाएं कि कार्यक्रम से जाने के बाद भी उन्हें सहयोग मिलता रहेगा.”

अभिषेक ने बेटी आराध्या को दी जन्मदिन की बधाई 

बिग बी का आना निम्बकर और लोकल रेल के दैनिक यात्रियों के लिए आश्चर्यजनक था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amitabh sing song in local train
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amitabh Bachchan Cancer Local Train
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017