ऐश्वर्या के बाद अब 18 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ ये हीरो करेगा 'धमाल'/ anil kapoor and madhuri dixit to reunite after 18 years in total dhamaal

ऐश्वर्या के बाद माधुरी दीक्षित के साथ ये हीरो 18 साल बाद करेगा 'धमाल'

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. ये पॉपुलर जोड़ी 18 साल बाद पर्दे पर वापसी करने को तैयार है.

By: | Updated: 29 Dec 2017 09:28 AM
anil kapoor and madhuri dixit to reunite after 18 years in total dhamaal

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. ये पॉपुलर जोड़ी 18 साल बाद पर्दे पर वापसी करने को तैयार है.


90 के दशक की ये फेवरेट जोड़ी पूरे 18 साल बाद इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में एक बार फिर से साथ काम करते नजर आएंगे. 'धमाल' सीरीज की इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे.


माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अनिल कपूर के साथ पर्दे पर वापसी करना तो जैसे फैंस के लिए सोने पे सुहागा वाली बात हो गई है.


anil kapoor


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने बताया है कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के लंबे समय के बाद काम करने जा रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे.


आगे माधुरी ने कहा कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी. ऐसे में उन्हें फिल्मों में कॉमेडी करते देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्मों की बात करें तो 90 के दशक में माधुरी और अनिल कपूर के कई हिट फिल्मों में किया जिसके कारण इस जोड़ी को भी फैंस का काफी प्यार मिला.


साल 2000 में आई 'पुकार' में ये जोड़ी आखिरी बार नजर आई थी. 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म का तीसरा पार्ट है इससे पहले फिल्म के दोनों पार्ट ने दर्शकों को जमकर गुदगुदाया था. बात करें अनिल कपूर की तो वो जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: anil kapoor and madhuri dixit to reunite after 18 years in total dhamaal
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं