सुशांत और अंकिता के ब्रेक अप की खबरें अफवाह!

By: | Last Updated: Friday, 25 March 2016 6:45 PM
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput BREAK their silence over SEPARATION rumours!

मुंबई: रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ और फरहान अख्तर-अधुना भबनी के अलग होने की खबरों के बीच अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के भी अलग होने की अटकलें लगायी जा रही थीं. इन खबरों पर अंकिता के एक ट्वीट से विराम लगता दिखा रहे हैं.

आपको बता दें सुशांत और अंकिता के ब्रेक अप की खबरों के बाद सुशांत ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में सुशांत एक होली प्रोग्राम में भीड़ में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ सुशांत ने लिखा, “मैं भीड़ में अकेला हूं, तुम कहां हो?”

 

इस ट्वीट के एक घंटे बाद अंकिता ने सुशांत को टैग करके ट्वीट किया, ”अकेला मत महसूस करो, मैं हमेशा तुम्हारे दिल और जिंदगी में हूं” इन दोनों ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों के रिश्ते के टूटने को लेकर जो खबरें आ रहीं थी वो महज एक अफवाह थीं.

 

आपको बता दें, दोनों एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करने के दौरान करीब आए थे. उनके अलग होने की खबरें पहली बार सामने नहीं आयी हैं. इससे पहले दोनों अफवाहों को खत्म करने के लिए कई बार सार्वजनिक रूप से साथ नजर आए लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया जिससे अटकलों को बल मिल रहा है.

हाल फिलहाल कई सेलीब्रिटी जोड़ियों की शादी टूटने या प्रेम संबंध खत्म होने की खबरें आयी हैं. इनमें अरबाज खान-मल्लिका अरोड़ा खान, फरहान अख्तर-अधुना भबनी, क्रिकेटर विराट कोहली-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ, अभिनेता पुलकित सम्राट और सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता शामिल हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput BREAK their silence over SEPARATION rumours!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017