अनुभव सिन्हा एक साथ ला रहे हैं 12 दिग्गज, गठबंधन की राजनीति पर आधारित है फिल्म | Anubhav sinha works with 12 actors in a movie

अनुभव सिन्हा एक साथ ला रहे हैं 12 दिग्गज, गठबंधन की राजनीति पर आधारित है फिल्म

एक बयान के मुताबिक, अनुभव द्वारा लिखित और निर्देशित हास्य-व्यंग्य से भरपूर फिल्म गठंबधन राजनीति के ताने-बाने पर आधारित है.

By: | Updated: 09 Apr 2018 04:21 PM
Anubhav sinha works with 12 actors in a movie
 

 


नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा अपनी अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में 12 जाने-माने चेहरों को एक साथ लेकर आ रहे हैं. सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्शंस द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है.

फिल्म के कलाकारों में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्ढा, दिलीप प्रभावलकर, साइरस ब्रोचा, प्रीतक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर शामिल हैं.

एक बयान के मुताबिक, अनुभव द्वारा लिखित और निर्देशित हास्य-व्यंग्य से भरपूर फिल्म गठंबधन राजनीति के ताने-बाने पर आधारित है.

अनुभव ने कहा, "यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने जब इसे लिखना शुरू किया था, एक ही बार में पूरा कर लिया. मैंने इसकी कहानी एसपीएनपी को सुनाई और मुझे खुशी है कि स्नेहा रजनी और उनकी टीम को इसका विषय फौरन पसंद आ गया. मुझे लगता है कि इस फिल्म के लिए इसके कलाकार इसकी मुख्य खूबी हैं, क्योंकि एक ही सांचे में सभी बेहद प्रतिभावान कलाकारों को लाने की कल्पना करना असंभव है."

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है. एसपीएनपी की उपाध्यक्ष स्नेहा रजनी ने कहा कि अनुभव सिन्हा ने शानदार किरदार गढ़े हैं और फिल्म की कहानी और किरदार दर्शकों के दिलोदिमाग पर अपनी छाप छोड़ेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Anubhav sinha works with 12 actors in a movie
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे स्पेशल: अभिनय की दुनिया के 'सरदार खान' हैं मनोज बाजपेयी